Socialize

भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने मचाया कहर , ऑस्ट्रेलिया के सामने 358 रनों का विशाल स्कोर किया खड़ा -

भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने मचाया कहर , ऑस्ट्रेलिया के सामने 358 रनों का विशाल स्कोर किया खड़ा -

भारत का स्कोर358/9 (50 over)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले जा रहे चौथे वनडे क्रिकेट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 358 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार 193 रनों की शतकीय साझेदारी निभाई जिसमें रोहित शर्मा भले ही शतक से चूक गए थे लेकिन उन्होंने 92 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 95 रनों की शानदार पारी खेली ।
कोई दूसरी तरफ भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 18 चौके और दो छक्कों की मदद से 115 बॉल पर 143 रनों की विस्फोटक शतकीय पारी खेली।


दोनों अपने बल्लेबाजों की बीच पहले विकेट के लिए 193 रनों की साझेदारी हुई।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद लोकेश राहुल धवन के बीच भी 61 रनों की साझेदारी हुई ।


कोहली हुए सस्ते में आउट


 पिछले दोनों मैचों में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली आज सस्ते में आउट हो गए कोहली ने छह बॉल पर 7 रनों की पारी खेली ।


ऋषभ पंत व् शंकर  भी चमके -


 भारतीय टीम ने आज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की स्थान पर ऋषभ पंत को मौका दिया था और उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाकर 24 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन की पारी खेली वहीं दूसरी तरफ हरफनमौला खिलाड़ी शंकर ने आज भी पारी के अंतिम समय में  15 गेंदों पर 26 रन बनाए ।


Pat commins ने चटकाए 5 विकेट - ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस सर्वाधिक सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 10 ओवर में 70 रन देकर पांच विकेट चटकाए

 वही दूसरी ओर J Richardson नें 9 ओवर में 85 रन देकर तीन विकेट लिए ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ