Socialize

Modi sarkar offer 500 free recharge - Free Recharge trick, how to do free recharge

Modi sarkar offer 500 free recharge - Latest WhatsApp Scam
Modi sarkar offer 500 free recharge

मोदी सरकार ₹500 का Free recharge  

 Modi sarkar offer 500 free recharge, how to free recharge, free recharge online,
   जैसे कि आपको पता है कि इस लोकसभा चुनाव में BJP ने मोदी जी के नेतृत्व में प्रचण्ड बहुमत हासिल करके एक बार फिर से विजय हासिल की । देश  की जनता ने ek bar fir modi sarkar ( एक बार फिर मोदी सरकार) को मौका दिया है।

     
       इस बार सारा विपक्ष एक होकर मोदी को हराने की बात कर रहा था लेकिन जनता ने विपक्ष को करारा जवाब देकर एक बार फिर से मोदी सरकार को 5 साल के लिये देश की बागडोर सम्भालने का मौका दिया है।
Also Read
How to earn money online
◆वीर सावरकर के बारे में जानें


₹500 फ्री Recharge क्या है

मोदी जी की इसी प्रचंड जीत को देखकर आजकल सभी लोगों के मोबाइल पर एक SMS वायरल हो रहा है । जिसमें बताया जा रहा है कि मोदी सरकार  अपनी जीत की खुशी में सभी को ₹500 का free Recharge दे रही है उसमें आपको एक लिंक दिया जा रहा है और उसमें बताया जा रहा है कि इस लिंक पे क्लिक करते ही आपको तुरन्त 500 का free recharge प्राप्त हो जायेगा।


Modi sarkar offer 500 free recharge - Latest WhatsApp Scam
Modi sarkar offer 500 free recharge
Free recharge trick, free recharge online, modi sarkar

क्या सावधानी बरतें

बहुत सारे लोग इस SMS को share भी कर रहें हैं तो दोस्तों यदि आपके पास भी ये SMS आया है तो ये बिल्कुल fake news है । इस SMS द्वारा लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है ।
Gauss Law class 12th physics 
 इस SMS के Link पे यदि आप click करते हो तो आपकी पूरी details वायरल हो सकती है। अतः आप लोग इस लिंक पर बिल्कुल भी क्लिक न करें और न ही इस SMS को शेयर करें और ऐसी किसी भी fake news से सावधान रहें।
Modi sarkar offer 500 free recharge - Latest WhatsApp Scam
Modi sarkar offer 500 free recharge - Latest Whatsapp scam

क्यों आते हैं ऐसे SMS

आपको जानकारी के लििये बता दें कि कई वेबसाइट अपनी वेबसाइट को फैलाने के लिये ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते है जो कि उन दिनों trending में चल रहे होते है । इसलिए कई fake website भी इसका फायदा उठाकर ऐसे SMS बनाती है और लोगों को गुमराह करती है और साथ ही साथ लोगों की महत्वपूर्ण जानकारियां आसानी से हासिल कर लेती है अतः ऐसी fake news से सावधान रहें और अपने अड़ोस पड़ोस के लोगों को भी जानकारी दें।
आप इस वीडियो को देख सकते है इसमें आपको ओर ज्यादा जानकारी मिल सकती है।


           अगर आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अच्छी लगती है तो हमें Comment में जरूर बताएं एवं इस post को अपने दोस्तों तक जरूर Share करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ